सितंबर में होगा IPL,जारी हुई बचे हुये मैचों की तारीखें IPL

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर बीच में इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) को रद्द करना पड़ गया था। वहीं अब इसके बाकी बचे मैचों को सितंबर में कराने का निर्णय लिया गया है,यह मैच दुबई,शारजाह, और अबुधाबी में खेलें जायेंगे। बीसीसीआई के अधिकारी ने बातचीत में बताया कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के बीच इसको लेकर बातचीत हुई है।

उन्होंने आगे बताया कि आईपीएल के मेजबानी के लिये अमीरात बोर्ड ने मौखिक मंजूरी दे दी है,इससे अब IPL 19 सितंबर से शुरू होगा। बीसीसीआई बाकी बचे मैचों को 25 दिन में खत्म करने कराने की सोच रहा है,वहीं फाइनल की तारीख़ 15 अक्टूबर रखी गयी है।


विदेशी खिलाड़ियों की भागीदारी में पशोपेश में बीसीसीआई


इस मामले में बीसीसीआई ने कहा कि सभी देशों के क्रिकेट बोर्डो से बातचीत चल रही है जिसके सकारात्मक परिणाम आने की उम्मीद है। साथ ही यह भी कहा की हमें लगता है अधिकांश विदेशी खिलाड़ी ही IPL के लिये उपलब्ध होंगे। आपकों बता कि इस बार का IPL चार मई को स्थगित कर दिया गया था,क्योंकि कई टीमों के खिलाड़ियों का कोरोना संक्रमित पाये जाने का सिलसिला शुरू हो गया था। वहीं इस बार के IPL में 2 मई तक केवल 29 मुकाबले खेले जा चुके थे,साथ ही दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में छह जीत के साथ शीर्ष स्थान पर काबिज़ थी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles