मोदी से डरो नहीं तोह ख़तम कर देगा

71
afraid-of-modi-otherwise-he-will-suu-uh
afraid-of-modi-otherwise-he-will-suu-uh

परवेज़ मुशर्रफ़ भारत और पाकिस्तान में अमन लाने की बात कर रहे हैं। वो पुरे साउथएशिया के लिए फायदेमंद है लेकिन ये एक तरफ़ा नहीं होना चाइये। उन्होंने बोला हम कमज़ोर नहीं हैं किसी छोटे देश भूटान की तरह जैसे हिंदुस्तान भूटान पर आँखे किये रहते हैं। जैसे वो हिंदुस्तानी क्या बोलते हैं मुँह पर राम और बगल में छुरी असल में वो वैसे ही हैं। उनके थिंकर्स, मिनिस्टर्स और उनके प्रधानमंत्री भी तो हमे ख़तम करने की बात कर रहे हैं वो भी खुले आम। बोलते हैं की इनको अलग करो ये अंदर से वीक हैं।

नवाज शरीफ कहते हैं की भारत से दोस्ती करने की बात पर ही पाकिस्तान की अवाम ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया है। इसी लिए लोगो ने मुझे वोट दिया। लेकिन जब 2013 में उन्होंने भारत से दोस्ती का हाथ बढ़ाया तब मोदी नहीं थे पर अब ये मोदी हैं। वो मनमोहन सिंह थे हमको , पाकिस्तान को इज़्ज़त देते थे पर ये मोदी हैं ये तो हमे ख़तम करने की बात करते हैं ।

परवेज़ मुसाफार्फ ने कहा की मोदी खाली शरीफ से मिलने आये थे वो उनका आपसी मामला है उससे हमें कोई फायदा नहीं हैं। आखिर में चीन और पाकिस्तान के लिए उन्होंने बोला की चीन से हमारी दोस्ती है वो हमारा साथ देगी और परवेज़ मुशर्रफ़ ये कहते हैं की चीन रूस और अमेरिका का पाकिस्तान में इंटरेस्ट हैं ये तीनो देश पाकिस्तान को एहमियत देते हैं तो मैं इसका फायदा उठाऊंगा।

SHARE