जिम ट्रेनर ने चाकू से 22 बार गोदा

35
Jim Trainer POOKED 22 times by knife,
Jim Trainer POOKED 22 times by knife,

 

ट्रेनर ने ही बैंक मैनेजर को चाकुओं से गोद डाला.

दरअसल यह पूरी घटना इस चौंकाने वाले खुलासे से पहले कथित तौर पर डकैती मानी जा रही थी. पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 24 जून को दिल्ली के मॉडल टाऊन इलाके के गुजरांवाला टाउन पार्ट-2 में एक बैंक मैनेजर के घर में डकैती की सूचना मिली थी.

खून से लथपथ मिला बैंक मैनेजर

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर खून से लथपथ एक बैंक मैनेजर को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस को मौके से खून से सना चाकू मिला था. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से मैनेजर पुलिस को कुछ नहीं बता पाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और फिर आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद वह इसकी तह तक जा पहुंची.

फोन के जरिए पकड़ा गया आरोपी

पुलिस को घटनास्थल से बैंक मैनेजर का टूटा हुआ आईफोन मिला था. पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई और फिर उन्हें सर्वेश बैंसला नाम के एक युवक का नंबर मिला. पुलिस ने सर्वेश को फोन किया तो उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपना नाम प्रवेश बताया.

फेसबुक बना अहम सुराग

पुलिस ने फोन नंबर के सहारे फेसबुक प्रोफाइल खंगाली तो गीतराम नाम का एक युवक सामने आया जो बैंक मैनेजर और सर्वेश दोनों का कॉमन फ्रेंड था. गीतराम के माध्यम से पुलिस सर्वेश तक पहुंच गई और सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होने के बाद सर्वेश ने चौंकाने वाला खुलासा किया.

बैंक मैनेजर की हालत खतरे से बाहर

सर्वेश का कहना है कि अगर वह हमला न करता तो बैंक मैनेजर उसे मार डालता. घटना के बाद वह वहां से भाग निकला. फिलहाल बैंक मैनेजर अभी अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस मैनेजर से भी पूछताछ करने की बात कह रही है.

SHARE