अग़वा कर 1 हफ्ते तक किया ‘सेक्स’ ज़िंदा लाश बना फेका

295
Made ' sex' for a week and dumped alive
Made ' sex' for a week and dumped alive

अलाहाबाद के कौशांबी जिले के एक गांव से एक हफ्ते पहले गायब हुई युवती सुबह गांव के बाहर संदिग्ध अवस्था में मिली। फटे- कपड़े और बदहाल स्थिति में युवती को देखकर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। युवती को देखकर उसके साथ हैवानियत का अंदाजा तो परिजनों को हो गया लेकिन जब घर पहुंची युवती ने होश में आने पर अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

युवती ने बताया कि पड़ोसी गांव का युवक राजन उसे अगवा कर ले गया था, उसे एक कमरे में बंद करके रखा गया था। वह जिधर से भी आता अपनी हवस मिटाता और विरोध पर मारपीट कर चला जाता। उसका हाथ-पैर कपड़े से बांध दिये गये थे और मुंह में कपड़ा ठूंसकर वह दरिंदगी करता था। बीते दिन बेहोश होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ती चली गयी तो वह उसे उसी हाल में गांव के बाहर फेंक गया।

 

मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर युवती को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती का मेडिकल परीक्षण भी किया जायेगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की धरपकड़ के लिये दबिश दी गई लेकिन वह घर छोड़कर फरार है । एक हफ्ते से थी लापता कौशांबी इलाके के एक गांव में सुरेंद्र (बदला हुआ नाम) की बेटी की शादी की बात कई जगह चल रही है। एक हफ्ते पूर्व वह खेत की ओर गई थी लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी। परिजन खोजबीन करने लगे लेकिन देर रात तक कोई खोज-खबर नहीं लग सकी। पिता ने बताया कि सुबह मामले की शिकायत थाने में की गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की और प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला समझकर टरका दिया। कह दिया गया जहां होगी, खबर आ जायेगी।

परिजनों के समक्ष पुलिस ही आखिरी उम्मीद थी लेकिन उनके भी हाथ खड़े कर देने पर परिजन भी खामोश हो गये और अपनी लाचारी को ही कोसते रहे। बदनामी के डर से वह अधिकारियों तक शिकायत लेकर नहीं गये लेकिन एक सप्ताह बाद जब बेटी की खबर आयी तो उनकी खुशियां छिन चुकी थी। बेटी की आबरू तार-तार कर दरिदें ने उसे गांव के बाहर फेंक दिया। सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस अपनी खामी छुपाने के लिए तब एक्शन में आयी लेकिन जब आरोपी राजन फरार है और पीड़िता अस्पताल में भर्ती हैं। मामले में सीओ महेंद्र सिंह ने बताया कि जो तहरीर परिजनों ने दी, उसी पर तत्काल एफआईआर लिखी गई है । आरोपी फरार है।

SHARE