अपनी बहू-बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें, हो जायगा रेप: रूपा गांगुली

72
Rupa Ganguly controversial statement
Rupa Ganguly controversial statement

आज कल सुर्खियों मे चल रही बीजेपी सांसद रूपा गांगुली अपने ताजे बयान के वजह से विपक्ष के निशाने पर है। उन्होंने बंगाल में महिलाओ पर आपत्तिजनक बयान दिया है जिसके खिलाफ नॉर्थ 24 परगना जिले के निमता पुलिस स्टेशन में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 505 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। हर तरफ से आलोचना के बावजूद गांगुली अपने रुख पर कायम हैं।

सांसद रूपा गांगुली ने कहा, मैं ममता सरकार का समर्थन करने वाले लोगों को यही बोलूंगी कि अपनी बहू-बेटियों को बिना ममता का समर्थन लिए 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें और अगर वे बिना रेप का शिकार हुए वापस लौट जाएं तो मैं देखूंगी।

विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी नेता और मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूपा गांगुली से पूछा का बंगाल में रहते हुए उनका कितनी बार रेप हुआ? उन्होंने कहा कि अपनी मातृभमि के बारे में गांगुली ऐसा कैसे बोल सकती है। उनके लिए यह पब्लिसिटी पाने का सस्ता तरीका है।

सांसद रूपा गांगुली के बयान के बाद बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने उनका बचाव करते हुए कहा बंगाल में महिलाओं की स्थिति बेहद खराब है। लोगों को शाब्दिक अर्थ पर जाने के बजाए भावनाओं को समझना चाहिए।

SHARE