गिफ्ट में मिले रेडियो में धमाका, मौत!

18
The explosion in the Gift radio, death!
The explosion in the Gift radio, death!
राजस्थान में एक शख्स द्वारा रेडियो ऑन करते ही हुआ ज़ोरदार धमाका। धमाका इतना तेज़ था की शख्स के सीने, कंधे और चेहरे का मांस बाहर आ गया था। इलाज के दौरान ही मौके पर शख्स की मौत हो गई।
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला ब्लास्ट से जुड़ा था तो पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी सूचित किया। हादसे में मारे गए शख्स का नाम देवीलाल था। देवीलाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उदयपुर के गडिया देवरा इलाके में रहता था। देवीलाल एक कार मैकेनिक था, जबकि उसकी पत्नी घर के नीचे ड्राईक्लीन की दुकान चलाती है। घटना के समय देवीलाल काम से लौटकर घर वापस आया था। घर पहुंचकर उसने देखा कि टीवी खराब है तो वह रेडियो सुनने के लिए बैठ गया। यह रेडियो देवीलाल को एक साल पहले गिफ्ट में मिला था। देवीलाल ने घटना वाले दिन पहली बार यह रेडियो चलाया था। देवीलाल के रेडियो ऑन करते ही एक बड़ा धमाका हुआ। धमाका इतना असरदार था कि बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए।
धमाके की आवाज़ सुनकर नीचे से पत्नी व पडोसी आ गये। हादसे में घायल देवीलाल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान घायल की मौत हो गयी। एफएसएल टीम ने बताया की वहां पर बारूद जैसा कुछ नहीं मिला। टीम जांच कर रही है की आखिर रेडियो मे ऐसा कौन सा पदार्थ था जिससे ब्लास्ट हुआ।
SHARE