सीएम नीतीश की खुली पोल

2
nitish-kumar-lalu-yadav
nitish-kumar-lalu-yadav

नीतीश कुमार बुरी तरह इस मामले में फंस गये थे

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू यादव सीएम नीतीश कुमार को चौतरफा घेरे हुए हैं। रविवार को भागलपुर में रैली के बाद मंगलवार को भी लालू यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार का एक और राज का खुलासा कर डाला। यह राज भी वर्षों से नीतीश कुमार का लगातार पीछा कर रहा है।

लालू ने खोला ‘सीएम नीतीश’ का एक और गुप्त राज!

बतादे कि 27 अगस्त को ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली के और रविवार भागलपुर में ‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन जैसी सिलसिलेवार रैली कर बीजेपी और नीतीश कुमार को चौतरफा घेरने वाले आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने एकबार फिर से जेडीयू मुखिया नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को लालू यादव ने सृजन घोटाले का एक और खुलासा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को सब कुछ पता था इस घोटाले के बारे में, पूरा घोटाला नीतीश कुमार की जानकारी में हो रहा था।

राजधानी पटना में एक संवाददाता कार्यक्रम के दौरान लालू ने दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि इस वर्ष 10 जुलाई से सरकारी खाते के चेक बाउंस करने लगा था, लेकिन नीतीश ने इसे 27 दिनों तक छिपाए रखा। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार की देखरेख में पूरा घोटाला हुआ है, और जब मामला खुल गया तो जांच कराने की बात कहकर वाहवाही लूट रहे हैं।

नीतीश कुमार बुरी तरह इस मामले में फंस गये थे, महागठबंधन में रहते हुए इस वह इस मामले कोदबा नहीं सकते थे, और उनकी कुर्सी जानी तय थी, इसी डर सी नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाकर सरकार बना ली। जिससे इस मामले की जाँच से बच जाएँ। वहीँ लालू ने कहा कि वह इस मामले को लेकर लगातार आवाज उठाते रहेंगे।

SHARE