Thursday, August 11, 2022
HomeSTATEGUJARATभाजपा में शामिल होने के लिये 3 करोड़ का ऑफर,आप की पार्षद...

भाजपा में शामिल होने के लिये 3 करोड़ का ऑफर,आप की पार्षद में लगाया आरोप BJP

-

गुजरात के सूरत शहर से यह वाकया सामने आया है जहाँ आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद ने भाजपा में शामिल होने के लिये तीन करोड़ की पेशकश का आरोप लगाया है। सूरत शहर की पार्षद रीता दुधागरा ने बताया कि उनके पति चिराग दुधागरा 25 लाख रुपये लेकर भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है वहीं उनके पति उन पर भी तीन करोड़ रुपये लेकर भाजपा को जॉइन करने का दवाब बना रहे है। वहीं उन्होंने आगे बताया कि अपने पति की इन्हीं हरकतों की वजह से वह उनसे अलग हो चुकी है लेकिन फिर भी उनके पति बराबर उन पर भाजपा जॉइन करने का दवाब बना रहे है,लेकिन रीता दुधागरा ने इन आरोपों के कोई भी साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किये है।

वहीं उनके पति ने बातचीत में बताया कि उनकी पत्नी के किसी और के साथ संबंध है और उनके वीडियो भी बने हुये है इन सब बातों को छिपाने के लिये वह मनगढ़ंत आरोप लगा रही है। आपकों बता दें पूर्व में हुये महानगरपालिका चुनावों में आम-आदमी पार्टी ने अपना दम-खम दिखाते हुये यहाँ मुख्य विपक्षी दल का दर्जा हासिल किया था,जिसमें आम आदमी पार्टी ने 27 सीटें जीती थी। वहीं आम आदमी पार्टी ने टिकट देने के दौरान युवा व नये चेहरों को तवज्जों दी थी।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी चाचा शिवपाल की पार्टी से करेगी गठबंधन! SP AKHILESH YADAV

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ईशुदानशु गढ़वी ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हमारी पार्टी के पार्षदों को ख़रीदने का इरादा त्याग दें, क्योंकि आम आदमी पार्टी के नेता ऐसे नहीं है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
74FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts