अखिलेश यादव जी के पास अपनी बिरादरी का 20 प्रतिशत वोट ही बचा है- शाहनवाज़ आलम INC

अल्पसंख्यक कांग्रेस ने स्पीक अप माइनोरिटी कैम्पेन के पांचवे चैप्टर के तहत ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में सपा पर भाजपा को वाक ओवर दे देने का आरोप लगाया। अल्पसंख्यक कांग्रेस हर रविवार को फेसबुक लाइव के माध्यम से यह अभियान चलाती है। इस बार क़रीब दो हज़ार लोगों ने इसमें हिस्सा लिया।


अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि संभल,बदायूं और शाहजहाँपुर में भाजपा की तरफ से क्रमशः अनामिका यादव, वर्षा यादव, मोनिका यादव और ममता यादव जी का ज़िला पंचायत अध्यक्ष बन जाना साबित करता है कि अखिलेश यादव जी के पास अब अपनी बिरादरी का भी वोट नहीं बचा है।

उन्होंने कहा कि सपा के ज़िला पंचायत सदस्यों ने अखिलेश यादव की मुस्लिम विरोधी रणनीति के तहत भाजपा के ज़िला पंचायत अध्यक्ष बनवाये हैं। उन्होंने इसकी तुलना मुलायम सिंह यादव के संसद में दिये उस बयान से की जिसमें उन्होंने मोदी जी के दुबारा प्रधान मन्त्री बनने की ख्वाहिश ज़ाहिर करते हुए अपने सजातीय मतदाताओं को भाजपा में वोट देने का संकेत दे दिया था।

जिसके बाद बदायूं,कन्नौज,फिरोजाबाद जैसी सजातीय सीटों पर भी भाजपा जीत गयी थी।उन्होंने कहा कि आज सपा के पास अपने जातिगत वोट का 20 प्रतिशत ही बचा है। शाहनवाज़ आलम ने बताया कि स्पीक अप माइनोरिटी कैम्पेन के तहत आज इन मुद्दों पर अल्पसंख्यक समुदायों को जागरूक किया गया।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles