पैदा होते ही किया अपनी औलाद का सौदा,पुलिस ने खोला पूरा मामला GURUGRAM BIHAR

हैरानी भरा मामला दिल्ली का है जहाँ बिहार के रहने वाले एक दंपति ने पैदा होते ही अपने बच्चे का सौदा किसी ओर के साथ कर दिया लेकिन पुलिस ने पूरा मामला खोल दंपति के मंसूबो पर पानी फेर दिया है। बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले दंपति गोविंद और पूजा गुरुग्राम में रह रहे है,इसी दौरान गोविंद की मुलाकात काम के दौरान रमन से होती है जोकि बिहार के ही मधुबनी का रहने वाला है। गोविंद को रमन बताता है कि उनके एक रिश्तेदार की शादी को 25 साल हो गये है और उन्हें कोई बच्चा नहीं है वहीं रमन गोविंद से यह भी कहता कि अगर तुम्हारे बच्चा होगा हमारे रिश्तेदार तुम्हारे बच्चे को खरीद लेंगे।

वहीं गोविंद ने इसके बाबत अपनी पत्नी को भी बताया तो वह भी पैसों के लालच में आ गयी ओर इसके लिये तैयार हो गयी,पूजा इसी दौरान गर्भवती थी वहीं दोनों ने बच्चे के आने से पहले ही अपने बच्चे का सौदा तय कर लिया था। 10 जून को पूजा को एक बेटा होता है इसकी जानकारी गोविंद अपने साथी रमन को देता है और रमन अपने रिश्तेदारों को सूचित कर देता है जोकि दो बीघा जमीन बिहार से बेचकर पैसों का इंतजाम गुरुग्राम आ जाते है,इसके बाद वह साढ़े तीन लाख में गुरुग्राम से बच्चा लेकर चले जाते है। गोविंद को जो पैसा बच्चे की खरीद में दिया गया था वह दो लाख नगद था और डेढ़ लाख की चेक थी जिसे गोविंद कैश कराने के लिये बैंक में 15 तारीख को दे देता है,वहीं चेक में आगे की तारीख की थी जिस पर वह पैसा उसे तुरंत नहीं मिलता तो उसे अपने साथ धोखा होने का अंदेशा होता है और वह बच्चे की किडनैपिंग की सूचना चाणक्यपुरी थाने में देता है।

दस दिन से परिवार को नहीं नसीब हुई रोटी,सूखे बच्चे अस्पताल में भर्ती UP HUNGER

पुलिस मामले की छानबीन करते हुये गुरुग्राम में रहने वाले दो आरोपियों को पकड़ लेती है जिससे इस मामले की पूरी कहानी खुल जाती है और बच्चे को बिहार ले जा रहे दंपति को उत्तर प्रदेश के कानपुर से ही हिरासत में लेकर बच्चे को गुरुग्राम वापस लाया जाता है। पुलिस ने सभी आरोपियों के ऊपर किडनैपिंग का चार्ज लगाकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles