Bihar: बुंदेलखंड के पत्रकार को बिहार में जिंदा जलाकर मारने का किया गया प्रयास,स्थिति नाजुक

ख़बर Bihar के सिवान जिले से है। जहाँ बुंदेलखंड के एक पत्रकार को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गयी। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का नजर आ रहा है। वहीं इस घटना से पूरे यूपी के बुंदेलखंड तक सनसनी फैल गयी है। जानकारी के मुताबिक रामू पुत्र सीताराम जालौन जिले के उरई के तुलसी नगर का निवासी है।

रामू का प्रेम-प्रसंग बिहार के सिवान जनपद के MH थाना के कन्हौली गाँव निवासी धनेश्वर राम की बेटी पूनम कुमारी के साथ 2 सालों से चल रहा था। वहीं रामू का आना जाना उसके घर में हमेशा लगा रहता था। यह बात उनके परिजनों और आसपास के लोंगो को नागवार गुजरती थी। इसी क्रम में रामू लखनऊ से पूनम की माँ को देखने के बाद पूनम के घर फिर आ गया। इससे उसके घरवाले फिर से नाराज हो गये और उन्होंने रामू को घर में बंद-करके तेल छिड़क करके जिंदा जला दिया।

वहीं जानकारी के मुताबिक रामू और प्रेमिका के घरवालों के मध्य विवाद के बाद यह स्थिति उत्पन्न हुई है। वहीं प्रेमी को बचाने में प्रेमिका की झुलसने की ख़बर मिली है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुये पीड़ित को इलाज के लिये सिवान सदर अस्पताल पहुँचाया है। जानकारी के मुताबिक रामू की हालत अभी तक नाजुक बनी हुई है। रामू के पास से UP सरकार का Press Card और आधार कार्ड मिला है जिससे Bihar पुलिस ने उनकी पहचान की है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles