Tuesday, May 17, 2022
HomeSTATEBIHARBihar: रेलवे की NTPC परीक्षा में धांधली, सड़क पर उतर छात्रों ने...

Bihar: रेलवे की NTPC परीक्षा में धांधली, सड़क पर उतर छात्रों ने किया हंगामा

-

रेलवे की NTPC परीक्षा में धांधली का आरोप लगा है, जिसके चलते छात्रों ने बड़ा हंगामा काटा है। जानकारी के मुताबिक इस धांधली के कारण बिफरे छात्रों ने Bihar के अलग-अलग जिलों में जमकर हंगामा किया है, जहाँ दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन में बक्सर और बिहार शरीफ में छात्रों के हुजूम ने रेलवे ट्रैक जाम करके हंगामा किया है, साथ ही मुजफ्फरपुर के गोंदिया में ट्रेन रोककर जोरदार प्रदर्शन किया है।

वहीं इस हंगामे की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और पुलिस ने छात्रों के ऊपर जमकर आंसू गैस के गोले दागे हैं। इसके साथ ही बक्सर रेलवे स्टेशन ट्रैक को भी छात्रों ने जाम कर दिया और केंद्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, इस दौरान दो ट्रेनें स्टेशन में खड़े होकर छात्रों के प्रदर्शन का खत्म होने का इंतज़ार करती रही। इसके साथ ही पटना-वाराणसी रेल खंड को भी छात्रों ने अवरुद्ध कर दिया, जिससे यात्रियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

वहीं दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन अवरुद्ध होने पर यात्रियों सहित रेल कर्मचारियों को भी कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा, इस ट्रैक से जुड़ी सभी ट्रेनें अपनी अपनी जगहों पर जम सी गयी। इसके साथ ही इस दौरान कई ट्रेनों का रूट बदला गया तो कई का परिचालन घंटों बाद शुरू हुआ। इसके साथ ही Bihar पुलिस और रेलवे पुलिस ने छात्रों को समझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन छात्र नहीं माने जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों पर आँसू गैस के गोले दागे और जमकर लाठियाँ भाँजी।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts