Thursday, August 18, 2022
HomeNewsINDIAगैस सिलेंडर में हुआ Blast, एक ही परिवार के नौ लोंगो की...

गैस सिलेंडर में हुआ Blast, एक ही परिवार के नौ लोंगो की हुई मौत

-

दर्दनाक घटना गुजरात के अहमदाबाद से आ रही है जहाँ MP के निवासियों की मौत एक हादसे में हो गयी। जानकारी के मुताबिक गुना जनपद के बेरवास गाँव के रहने वाले दो सगे भाई राजू और सोनू अहिरवार अपनी माँ-पत्नी, बहन, जीजा आदि सहित कुल 12 लोग अहमदाबाद में मजदूरी के उद्देश्य से गये थे।

इसके साथ उन्हें काम की तलाश के दौरान अहमदाबाद की सोम इंडस्ट्री नाम की फैक्ट्री में काजू बनाने का कार्य मिला गया था। वहीं इसी दौरान 20 तारीख को दोनों भाई फैक्ट्री से कामकाज के बाद वापस घर लौटे और खाना खाकर सो गये, वहीं रात में सिलेंडर से गैस का रिसाव होने लगा धीरे धीरे गैस पूरे घर में फैल गयी। वहीं पूरी रात इस बात की भनक किसी को नहीं लगी, देर रात जब राजू अहिरवार पानी पीने के लिये उठा तो उसने लाइट का स्विच चालू किया तो एकदम से गैस सिलेंडर में धमाका हो गया।

सिलेंडर फटने से महिलाएं और बच्चे बुरी तरह झुलस गये, इस दौरान इलाज के दौरान घर के 12 सदस्यों में 9 सदस्यों की मृत्यु के बारे में जानकारी मिली है। वहीं इस घटना को सुनते ही गुना के बेरवास गाँव में सनसनी फैल फैल गयी, वहीं अहमदाबाद से सभी शवों को MP लाया गया है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है और मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
75FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts