Tuesday, May 17, 2022
HomeNewsINDIABundelkhand: राज्य निर्माण के लिये आहूत की गयी बैठक, संघर्षरत है बुंदेले

Bundelkhand: राज्य निर्माण के लिये आहूत की गयी बैठक, संघर्षरत है बुंदेले

-

बुन्देलखंड निर्माण मोर्चा की कोर ग्रुप की बैठक मोर्चा अध्यक्ष भानू सहाय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में कहा गया कि मोर्चा की ओर से 5 बार अखंड बुन्देलखंड क्षेत्र के जीते व हारे जनप्रतिनिधियों को प्रधानमंत्री, गृह मंत्री एवं अपने राजनैतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिख कर बुन्देलखंड राज्य शीघ्र बनाये जाने का आग्रह करें।

जिन्होंने पत्र नहीं लिख कर बुन्देलखंड राज्य निर्माण में सहयोग नही किया है उनको सबक सिखाने के लिए रामराज सरकार के चरणों मे पुजवाकर बांधे जा रहे राम बंधनो को राम का कॉल चढ़ाकर लोगो की कलाई में बांधने में तेजी लाई जाएगी जिसके लिए सभी जनपदों की इकाइयों को राम बंधन पहुँचा दिये गये है। साथ ही एक पर्चा जिसमें मोदी जी, राजनाथ सिंह जी, अमित शाह जी एवं उमा भारती जी का बोला हुआ झूठ विस्तार से लिखा है उस पर्चे को बांटने की गति भी बढ़ाई जाए।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जो राजनैतिक दल एवं गैर राजनीतिक संगठन बुन्देलखंड राज्य निर्माण के हितैषी है उनको आपसी मतभेद भुलाकर एक मंच पर लाकर 3 साल के भीतर राज्य निर्माण करवाने की झूठी बात करने वालो को सबक सिखाने के लिए राजी करने का प्रयास किया जा रहा है एवं बुन्देलखंड राज्य समर्थक सत्ताधारी दल के लोगो से नोटा दबाने का अनुरोध किया जा रहा है।

बैठक में एडवोकेट अशोक सक्सेना, रघुराज शर्मा, हमीदा अंजुम, उत्कर्ष साहू, गिरजा शंकर राय, कुँवर बहादुर आदिम, नरेश वर्मा, ब्रजेश राय, अनिल कश्यप, अन्नू मिश्रा, प्रदीप झा, गोविन्द सोनकर, प्रभु कुशवाहा आदि शामिल रहे। संचालन विकास पूरी ने किया तथा अंत मे प्रेम सपेरा ने आभार जताया

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts