Bundelkhand: अन्ना पशुओं की समस्या का नहीं हो रहा निदान, कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

बुंदेलखंड में बरसात का महीना शुरू होते ही अन्ना जानवर किसानों समेत आम आदमी की परेशानी का सबब बन जाते है, सबसे ज्यादा नुकसान फसल बोयें किसानों को उठाना पड़ता है, क्योंकि जैसे ही इन अन्ना जानवरों को मौका मिलता है वह किसान की फसल चट करने में देर नहीं लगाते है। इसी समस्या को देखते हुये आज जनपद हमीरपुर के मुस्करा कस्बे में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की मीटिंग जिला अध्यक्ष पुनीत पालीवाल की उपस्थिति में की गयी। जिसमें मुस्करा ब्लॉक के सात न्याय पंचायतों में न्याय पंचायत अध्यक्षों का चयन हुआ।

इसके साथ कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक जाकर वर्तमान BJP सरकार को कोसते हुए अन्ना जानवरों से परेशान किसानों की समस्या को लेकर एक ज्ञापन खण्ड विकास अधिकारी को सौंपा, जिन्हें इस समस्या से अवगत कराया गया ताकि इस गंभीर समस्या से छुटकारा मिल सके। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया की अगर किसानों की इन समस्याओं का समाधान न किया गया तो आगे पार्टी के तमाम कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन भी करेंगे। वहीं जिला कांग्रेस के महासचिव डॉ अभिनदंन सिंह ने कहा कि अन्ना जानवर केवल किसानों के लिये ही परेशानी का सबब नहीं है, अन्ना जानवरों की वजह से सड़क मार्ग में भी दुर्घटनाएं होती है।

इन दुर्घटनाओं में राहगीर चुटहिल होते है इसके साथ-साथ अन्ना पशु भी, इस वजह से जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण किया जाये। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष महिला विनीता राजपूत, अश्वनी पाण्डेय, भृगुराज सिंह( राजू सिंह), भरत विश्वकर्मा, रंजन कुशवाहा, चुन्ना खान , नाजिर खान , तेजा कुशवाहा, राशिद खान , देवेंद्र राजपूत ,आलोक राजपूत, जुनेद मुहम्मद, राजा , नरेंद्र यादव, रज्जब मंसूरी , बहीद मंसूरी समेत तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles