Bundelkhand: ध्वस्त पड़े मार्ग को ठीक कराने के लिये शुरू होगा अब आंदोलन, शुरू होगी पदयात्रा

Bundelkhand के ग्रामीण इलाकों में कई जगहों पर लिंक रोड बुरी तरह उखड़ चुके हैं, जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। लंबे समय से इन्हें ठीक कराने की माँग उठती रहती है लेकिन नतीजा सिफर रहता है, क्योंकि अधिकारी आश्वाशन के बाद सड़कों को उन्हीं के हाल पर छोड़ देते हैं।

वहीं अब इन मार्गो को सही कराने के लिये बुंदेलखंड नव निर्माण सेना भारत प्रयासरत होगी, जिसमें सबसे पहले हमीरपुर जनपद के इंगोहटा से छानी लिंक मार्ग को ठीक कराने के लिये बड़ा संघर्ष किया जायेगा क्योंकि इस मार्ग में सड़क बड़े बड़े गड्ढों में तब्दील हो चुकी है, जिससे आवागमन में दिक्कत के साथ-साथ आये दिन लोग हादसों का शिकार भी होते हैं। इसी समस्या को ध्यान में रखते हुये आगामी दिनाँक 18 अक्टूबर को बुंदेलखंड नव निर्माण सेना भारत इसी मार्ग पर स्थित ग्राम विदोखर से मवई तक 5 किलोमीटर की पदयात्रा विरोध स्वरूप निकालेगी जिससे अधिकारियों का ध्यान इस समस्या की ओर आकृष्ट हो।

वहीं इसकी जानकारी बुंदेलखंड नव निर्माण सेना भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय तिवारी ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को देकर दी है। साथ में सौरभ तिवारी, रमेश यादव, शैलेन्द्र वर्मा, सहित एक दर्जन कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles