Sunday, May 22, 2022
HomeNewsमहामारी के बीच सरकार अपनी छवि सुधारने में जुटी |

महामारी के बीच सरकार अपनी छवि सुधारने में जुटी |

-

कोरोना की दूसरी लहर में देश के बिगड़ते हालात के बीच केंद्र सरकार की देश और विदेश में आलोचना हो रही है, कोरोना के मरीजों की संख्या और मौतों के आंकड़े भी बता रहे हैं कि कहीं न कहीं केंद्र नाकामी का नतीजा है।

मोदी सरकार की छवि को चमकाने के लिए अब BJP सरकार के साथ-साथ संघ(RSS) ने भी Positive राग शुरू किया है, इस समय RSS व BJP केंद्र सरकार के कामों को जनता के बीच मजबूत तरीके से रखने का प्रयास कर रही है |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम मन की बात का एक ट्विटर हैंडल है, उस पर भी पॉजिटिविटी से जुड़े संदेशों का जिक्र किया जा रहा है।,कई केंद्रीय मंत्री भी ऑक्सीजन एक्सप्रेस चलाने की सरकार की कोशिशों और ऐसे ही दूसरे कामों से जुड़ी स्टोरी और आर्टिकल सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

मुकेश साहनी ने पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी का किया विरोध |

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में जब प्रस्ताव पारित किया गया कि मोदी को अपनी गलतियों के लिए प्रायश्चित करना चाहिए तो अगले ही दिन भाजपा ने कांग्रेस पे हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को ही एक चिट्ठी लिखी और सरकार के काम गिनाए गए हैं। साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस भ्रम और डर फैलाना बंद करे, स्वदेशी वैक्सीन पर सवाल उठाना बंद करे।

रूस के में चली गोलियां 8 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत, दो हमलावर मारे गए |

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts