Tuesday, January 25, 2022
HomeNewsENG-IND सीरीज पर मंडरा रहे संकट के बादल,इंग्लिश प्लेयर हुये कोरोना पॉजिटिव

ENG-IND सीरीज पर मंडरा रहे संकट के बादल,इंग्लिश प्लेयर हुये कोरोना पॉजिटिव

-

इंग्लैंड के साथ होने भारत की सीरीज पर Covid संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। इंग्लैंड टीम के 3 महत्वपूर्ण खिलाड़ी समेत 7 स्टाफ Member कोरोना संक्रमित पाये गये है। आपको बता दें कि इंग्लैंड को अपने घर में ही पाकिस्तान के साथ 3 वनडे और 3 T-20 की सीरीज खेलनी है।

इस सीरीज का शुभारंभ 8 जुलाई से होना है। इसके बाद अगस्त से टीम इंडिया के खिलाफ 5 टेस्ट मैच की सीरीज होनी है। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ उतरने वाली टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स करेंगे। वहीं इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन है लेकिन अभी संक्रमित खिलाड़ियों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड ECB के अनुसार संक्रमित खिलाड़ियों के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

सभी को अभी फिलहाल के लिये क्वारन्टीन कर दिया गया है। उनके संपर्क में जो भी लोग आये है उन्हें भी 10 दिन के लिये आइसोलेट किया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के साथ खेलने वाली टीम की घोषणा जल्द कर दी जायेगी। वहीं इंग्लैंड को भारतीय टीम के साथ 4 अगस्त से आयोजित सीरीज भी खेलनी है।

पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को नॉटिंघम में खेला जायेगा वहीं इस सीरीज का अंतिम मुकाबला 10 सितंबर को खेला जायेगा। भारतीय खिलाड़ी अभी परिवार के साथ इंग्लैंड में परिवार के साथ घूम रहे है सीरीज से कुछ दिन पहले सभी एकजुट हो बायो बबल में एंट्री करेंगे।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts