BJP में शामिल हुई कांग्रेस विधायक अदिति सिंह, कांग्रेस को बड़ा झटका

आज कांग्रेस को UP में बड़ा झटका लगा है, जहाँ कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अब BJP का दामन थाम लिया है। दूसरी तरफ प्रियंका गाँधी UP में जमीन मजबूत करती नजर आ रही हैं, इसके साथ बड़े नेता पार्टी कैडर का साथ छोड़ते हुये नजर आ रहे हैं। बता दें कि रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस को अपने बागी तेवर पहले ही दिखा दिये थे, जिसके बाद वह अब BJP में शामिल हो गयी हैं, आज उन्होंने BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में BJP कार्यालय में सदस्यता ग्रहण की।

वहीं आज के दिन ही आजमगढ़ से BSP विधायक वंदना सिंह भी BJP में शामिल हुई हैं। जानकारी के अनुसार अदिति सिंह पिछले कई महीनों से सरकार की प्रशंसा और कांग्रेस की आलोचना कर रही थी, जिसके कारण कांग्रेस ने उन्हें नोटिस भी थमाया था। वहीं अदिति सिंह ने इस दौरान बोलते हुये कहा था कि योगी आदित्यनाथ देश में सबसे लोकप्रिय CM हैं, इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह CM योगी की टीम का हिस्सा भी बनना चाहती है, जिससे वह अपनी विधानसभा क्षेत्र का अच्छे से विकास कर सकें।

वहीं आज अदिति सिंह के BJP जॉइन करने के बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अदिति सिंह कांग्रेस व प्रियंका गाँधी वाड्रा को कड़ी टक्कर देगी। इसके साथ ही उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि BJP 2022 में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापिस आयेगी, सपा और कांग्रेस का हश्र पूर्ववत की तरह ही होगा।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles