Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAकांग्रेस पार्टी का Twitter अकाउंट हुआ लॉक

कांग्रेस पार्टी का Twitter अकाउंट हुआ लॉक

-

कुछ दिनों पहले कांग्रेस के साँसद राहुल गाँधी का Twitter अकाउंट कंपनी द्वारा लॉक कर दिया गया था, उनका यह अकाउंट राष्ट्रीय बाल आयोग की शिकायत के बाद बंद कर दिया था। जानकारी के अनुसार राहुल गाँधी दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ हुये दुष्कर्म के बाद, पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे थे, इसकी तस्वीर उन्होंने अपने Twitter अकाउंट पर साझा की थी, इसके बाद Twitter ने उनकी पोस्ट को हटाने के साथ साथ उनके अकाउंट को भी लॉक कर दिया।

इसके बाद सरकार के प्रति हमलावर रहने वाले राहुल गाँधी अगले दो-तीन दिनों तक एक भी Tweet नहीं कर पाये। वहीं आज कांग्रेस पार्टी का Twitter अकाउंट भी लॉक कर दिया गया है, कांग्रेस ने दावा करते हुये इसके बाबत जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने बयान जारी करते हुये कहा कि हमारा Twitter अकाउंट लॉक कर दिया गया है, लेकिन हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हम कांग्रेस है, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे और लड़ते रहेंगे, अगर दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाना अपराध है तो हम यह अपराध सौ बार करेंगे। वहीं उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया तो तब भी हम नहीं डरें तो Twitter अकाउंट बंद करने से क्या खाक डरेंगे।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts