Saturday, January 22, 2022
HomeCOVID NEWSCovid: इटली से अमृतसर आये विमान में Covid का विस्फोट, 179 में...

Covid: इटली से अमृतसर आये विमान में Covid का विस्फोट, 179 में 125 यात्री Covid संक्रमित

-

देश में इन दिनों Covid केसों को लेकर कोहराम मचा हुआ है, जहाँ Covid का संक्रमण दिनों दिन रफ्तार पकड़ता जा रहा है। इसके बाबत जानकारी देते हुये स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बीते 24 घंटों में 56 फीसद तेजी के साथ 90 हजार 928 लोग संक्रमित हुये हैं, साथ ही संक्रमितों में से 325 लोंगो की मृत्यु भी हुई है।

इसके साथ ही अमृतसर में गुरुवार को पहुँची एयर इंडिया की फ्लाइट में 125 पैसेंजर Covid से संक्रमित पाये गये हैं, इस फ्लाइट में 179 पैसेंजर सवार थे। जानकारी के अनुसार यह फ्लाइट इटली से Punjab के अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट आयी थी, जहाँ सभी संक्रमितों को अमृतसर में ही आइसोलेट कर दिया गया है, वहीं ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी विमान में इतनी ज्यादा संख्या में लोग Covid से संक्रमित मिले हैं।

इसके बाबत जानकारी देते हुये एयरपोर्ट के डायरेक्टर वी. के सेठ ने बताया कि फ्लाइट से आये सभी पैसेंजर्स की Covid जाँच की गयी थी, जिसके बाद इससे संक्रमितों की पुष्टि हुई है, एयरपोर्ट में इस दौरान पूरा ऐतिहात बरता जा रहा है। दूसरी महाराष्ट्र में भी Covid की रफ्तार दिनों दिन तेज होती जा रही है, जहाँ बीते 24 घंटों में मुंबई में 15 हजार से अधिक लोग Covid से संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही देश में अब Omicron से संक्रमितों की संख्या 2000 को पार गयी है, जिससे दिनों दिन चिंता बढ़ती ही जा रही है।

इसके साथ ही केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी Covid से संक्रमित हो गये हैं, उन्होंने Tweet करके इसके बाबत जानकारी दी है। उन्होंने जारी Tweet में लिखा है कि मैंने खुद को इस समय आइसोलेट कर लिया है, क्योंकि मेरी Covid रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, साथ ही मेरे संपर्क में आये लोग सतर्कता बरतें।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts