Covid: राज ठाकरे की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, घर में अन्य लोग भी संक्रमित

आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष मनसे प्रमुख राज ठाकरे की Covid रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जानकारी के अनुसार उन्हें Covid के मामूली लक्षण हैं। बता दें कि राज के साथ-साथ उनकी माँ भी Covid संक्रमित हैं, जिन्हें यह Covid रिपोर्ट आने के बाद घर में क्वारन्टीन कर दिया गया है। वहीं राज ठाकरे ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है जिसमें उन्होंने लोंगो से कहा है कि जो जो लोग पिछले एक हफ्ते के दौरान उनके संपर्क में आये हैं, वह भी अपना Covid टेस्ट करा लें।

जानकारी के अनुसार मनसे प्रमुख पिछले कई दिनों से पुणे और नासिक शहरों में जाकर पार्टी पदाधिकारियों के संग बैठक भी कर रहें थे, इस दौरान वह कई जगह बिना मास्क लगाये हुये भी नजर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि राज ठाकरे Covid काल के दौरान भी कभी मास्क लगाये नहीं नजर आये हैं, वह अपने कृष्ण कुंज पर भी लोंगो से बिना मास्क लगाये मुलाकात करते रहें हैं।

इसके साथ ही राज ठाकरे और उनकी माँ दोनों ही Covid Vaccine की दोनों डोज ले चुके हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने आगे के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। वहीं इसके बाबत मनसे पार्टी ने जानकारी देते हुये कहा है कि फिलहाल में राज ठाकरे से जुड़े सभी कार्यक्रमों को रद्द किया जाता है, इसके साथ ही रद्द किये जा रहे सभी कार्यक्रमों को आगे तय समय पर किया जायेगा।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles