Sunday, July 3, 2022
HomeSTATEDELHICovid Third Wave: चार साल का बच्चा हुआ कोरोना संक्रमित

Covid Third Wave: चार साल का बच्चा हुआ कोरोना संक्रमित

-

कोरोना की Third Wave को लेकर विशेषज्ञ चेतावनी जारी कर चुके है। हालिया एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि 4 जुलाई से ही देश में कोरोना की Third Wave शुरू हो चुकी है। वहीं लोगों ने फिर से नियमों की धज्जियां उड़ानी शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक नोएडा के चाइल्ड PGI में चार वर्षीय बच्चे को कोरोना संक्रमित होने के बाद भर्ती कराया गया है। वहीं परिवारजनों को बच्चे की तबीयत खराब नजर आयी तो उन्होंने जाँच करायी, जाँच के बाद बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है। वहीं बच्चे को भारद्वाज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद हालत नाजुक होने पर उसे चाइल्ड PGI शिफ्ट कर दिया गया है।

वहीं बहुत लंबे समय बाद कोरोना से संक्रमित बच्चा पाया है, इसके बाद स्वास्थ्य विभाग खासा सतर्क हो गया है। वहीं बच्चे का दोबारा सैंपल लेकर एक बार फिर से गहनता से जाँच की जा रही है, साथ ही बच्चे का नमूना लेकर कोरोना के नये रूप वैरियंट की भी जाँच की जायेगी। वहीं बच्चे के परिजनों और उसके संपर्क में आये हुये लोगों की भी RT-PCR जाँच की जा रही है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे को तेज बुखार और खाँसी जुखाम है लेकिन राहत की बात यह की उसका ऑक्सीजन लेवल नियंत्रण में है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
74FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts