Thursday, September 29, 2022

Cricket: मुश्किल में भारतीय टीम, दक्षिण अफ्रीका ने दिया है मजबूत लक्ष्य

भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य तीसरा वनडे मैच आज खेला जा रहा है, जहाँ टीम इंडिया इस समय मुश्किल में दिख रही है। जानकारी के अनुसार इस मैच का टॉस भारतीय टीम ने जीता, जहाँ उन्होंने दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी करने के लिये आमंत्रित किया।

वहीं बल्लेबाजी कर रही दक्षिण अफ्रीका टीम की शुरुआत खराब रही, जहाँ उन्हें शुरू में ही झटके लगे। बता दें कि तीसरे ओवर की पहली गेंद पर ही यानेमान मलान 1 रन बनाकर दीपक चाहर की गेंद पर आउट हो गये, उनका कैच विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने पकड़ा। इसके बाद भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को एक और झटका देते हुये तेम्बा बाउमा को 8 रनों के स्कोर पर पवेलियन भेजा, इसके बाद क्विंटन डिकॉक और एडेन मार्करम ने 35 गेंद पर 36 रनों की साझेदारी करके टीम की पारी को संभाला।

इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की पारी खत्म होने पर भारतीय टीम को 288 रनों का लक्ष्य मिला है, जहाँ भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुये खबर लिखे जाने तक 42 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन बना लिये हैं। वहीं इस समय जयंत यादव और दीपक चाहर इस समय क्रीज पर हैं, वहीं भारतीय बल्लेबाजों में से सूर्यकुमार यादव ने 39, श्रयस अय्यर ने 26 और विराट कोहली ने 65 रनों का योगदान दिया।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles