Saturday, January 22, 2022
HomeSTATEDELHIDelhi: CM अरविंद केजरीवाल और सांसद मनोज तिवारी Covid से हुये संक्रमित

Delhi: CM अरविंद केजरीवाल और सांसद मनोज तिवारी Covid से हुये संक्रमित

-

Delhi में इन दिनों Covid के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं आज Delhi से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल Covid से संक्रमित हो गये हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने Tweet के माध्यम से दी है। इसके साथ ही BJP सांसद मनोज तिवारी के संक्रमित होने की खबर भी सामने आयी है।

वहीं CM अरविंद केजरीवाल ने Tweet करके बताया कि मैं Covid से संक्रमित हो गया हूँ, मुझमें संक्रमण के हल्के लक्षण है, जिसे देखते हुये मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर लें, साथ ही अपना परीक्षण भी करवा लें। बता दें कि हाल में ही CM केजरीवाल अपनी पार्टी के प्रचार के लिये गोवा, पंजाब, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में जा चुके हैं, जहाँ उन्होंने कई रैलियों और जनसभाओं में हिस्सा लिया है।

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के बागी पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने CM अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है, जहाँ उन्होंने CM के Tweet पर लिखा है कि ये जो पटियाला, लखनऊ में, गोवा में Covid फैलाने का पाप किया है, उसका जिम्मेदार कौन है, तुम सच में सुपर स्प्रेडर हो।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts