Delhi: पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल मंच से गिरे

Delhi में नौ साल की बच्ची की संदिग्ध हालात में हुई मौत के बाद, Delhi का माहौल गर्म हो गया है। दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों का दौर अब शुरू हो गया है। आज के दिन पीड़ित परिवार से मिलने राहुल गाँधी भी पहुँचे थे, जहाँ उन्होंने कहा कि वह पीड़ित परिवार के साथ जब तक खड़े है जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता है। इसके बाद पीड़ित परिवार के यहाँ दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल भी पहुँचे जहाँ उन्हें कड़े विरोध का सामना करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक केजरीवाल जैसे ही यहाँ पहुँचे तो वहाँ मौजूद लोंगो ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बीच जैसे तैसे करके वह मंच तक पहुँचे, जहाँ उन्हें धक्का लग गया और वह गिर पड़े। वहाँ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने जल्द ही इस स्थिति को संभाला और उन्हें वहाँ से बाहर निकाला, इसके बाद अरविंद केजरीवाल गाड़ी में बैठकर-करके रवाना हो गये।

वहीं उन्होंने इस घटनाक्रम के बीच ही पीड़ित परिवार से मुलाकात कर ली है, इसके साथ उन्होंने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुये कहा कि इस मामले की जाँच मजिस्ट्रेट से करवाई जा रही है, साथ ही सरकार की और बड़े वकीलों को इस मामले को सौंपा जायेगा जिससे दोषियों को कड़ी सजा मिल सके।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles