Delhi: तिहाड़ में कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हुई हत्या, जेल में फैली सनसनी

आज Delhi की तिहाड़ जेल में सनसनी फैल गयी, जानकारी के मुताबिक UP के कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या कर दी गयी है। जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 3 में इस घटना को अंजाम दिया गया है, इस घटना के बाद जेल सहित जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आपको बता दे कि अंकित गुर्जर बागपत के खैला गाँव का निवासी था, उसको कुछ दिन पूर्व दिल्ली पुलिस ने हरियाणा राज्य में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

वहीं अंकित गुर्जर के ऊपर पूर्व प्रधान विनोद की हत्या का आरोप था, जहाँ उसने पंचायत चुनाव में अंकित उर्फ बाबा के नाम से गाँव में अपने पोस्टर चस्पा किये थे, मौजूदा समय में अंकित की माँ गीता ग्राम प्रधान है।

इसके अलावा जेल प्रशासन के अधिकारियों के ऊपर अंकित के परिजनों ने अंकित की हत्या करने का आरोप लगाया है, उन्होंने जारी बयान में कहा है कि अंकित के पास से उन्होंने कुछ दिनों पूर्व मोबाइल पकड़ा था, जिसके बाद जेल में एक अधिकारी के साथ उनकी हाथापाई हो गयी। हाथापाई के बाद पुलिस अंकित को अपने साथ ले गयी और बुरी तरह मारपीट करने के दौरान ही अंकित की मृत्यु हो गयी है। इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि जेल में कैदियों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसमें अंकित की मौत हो गयी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles