Tuesday, January 25, 2022
HomeNewsINDIADelhi: कांग्रेस हाईकमान की चल रही बैठक, नये अध्यक्ष की नियुक्ति की...

Delhi: कांग्रेस हाईकमान की चल रही बैठक, नये अध्यक्ष की नियुक्ति की चर्चा पर जोर

-

आज Delhi में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक पार्टी प्रमुख सोनिया गाँधी की अध्यक्षता में चल रही है। वहीं इस बैठक में नये अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था, लेकिन इन कयासों पर सोनिया गाँधी ने विराम लगा दिया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा है कि वह साफगोई की समर्थक है, पार्टी के नेता उनसे मीडिया के जरिये बात न करें।

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के आगे की कार्यक्रमों के बारें में भी जानकारी दी जिसमें उन्होंने कहा कि संगठन के चुनावों का पूरा कार्यक्रम तैयार है, जोकि वेणुगोपाल जी इसके बारें में जल्द ही जानकारी देंगे। वहीं उन्होंने कहा कि पूरा संगठन चाहता है कि कांग्रेस फिर से नयी ऊर्जा पाकर उठ खड़ी हो, लेकिन इसके साथ ही पार्टी के हितों और एकता को सबसे ऊपर रखना जरूरी है। जिसके लिये खुद में अनुशासन की जरूरत है।

वहीं पिछले दिनों कई दिनों से कांग्रेस के एक धड़े ने पार्टी में बदलाव की बात कही थी, इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा पार्टी नीतियों का विरोध भी किया। यह आवाज उठाने वाले लोगों में 23 लोग शामिल थे, जिनमें से आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, गुलाब नबी आजाद समेत कई बड़े चेहरे शामिल थे।

इसके साथ ही इस हाईकमान की बैठक में पाँच राज्यों में होने वाले चुनावों में कांग्रेस की आगे की रणनीति भी तय होनी है, इसके साथ ही संगठन में बदलावों की जानकारी भी निकल करके सामने आ सकती है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts