Drug Case: आर्यन खान को रास नहीं आ रही जेल की रोटी, चार दिन से बिस्किट खा-कर चला रहे काम

Drug Case में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को अब जेल में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, बता दें कि जेल में उन्होंने अभी तक काफी दिन बिता दिये हैं। दूसरी तरफ आर्थर रोड जेल आने के बाद से उन्होंने खाना खाना छोड़ दिया है और वह 4 दिनों से बिस्किट(पारले जी) खा करके अपना काम चला रहें हैं। जानकारी के अनुसार उनकी यह हालत देख उन्हें जेल कर्मचारी लगातार समझाने पर लगे हुये कि वह खाने पर ध्यान दें नहीं उनकी तबियत बिगड़ सकती है, लेकिन वह भूख न लगने की बात कहकर इस बात को टाल दे रहें हैं।

बताया जा रहा है कि जेल में एंट्री के वक्त उन्होंने कैंटीन से बिस्किट और एक दर्जन बोटल पीने का पानी खरीदा था, लेकिन वह भी अब उनके पास 3 बोटल बचा हुआ है। दूसरी तरफ उनकी तबीयत को लेकर जेलकर्मी खासे सतर्क दिख रहें हैं और लगातार आर्यन खान को इसके बाबत समझाया जा रहा है, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हो रहें हैं। बता दें कि जेल के नियमों के अनुसार एक कैदी सिर्फ 2500 रुपये ही अंदर ले जा सकते हैं, यह पैसे उन्हें जेल के अकाउंट में जमा करने होते हैं। जिसके बदले में उन्हें कूपन दिये जाते है, वहीं कूपन के जरिये वह जेल में साबुन, तेल, खाने का सामान, टूथपेस्ट आदि खरीद सकते हैं।

वहीं आर्यन खान जिस वार्ड में है उसके ठीक बगल में कैंटीन स्थित है जिससे उन्हें ज्यादा दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता है, बता दें कि अभी आर्यन खान को क्वारन्टीन करके रखा गया है, जिसका टाइम खत्म होने पर उन्हें निकाल करके नॉर्मल वार्ड में भेजा जायेगा।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles