Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई कल तक के लिये टली, लगातार बढ़ रहीं हैं मुश्किलें

Drug Case में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है, इसी क्रम में आज उनकी जमानत अर्जी पर होने वाली सुनवाई कल तक के लिये टाल दी गयी है। जानकारी के अनुसार कल 12 बजे के बाद सेंशस कोर्ट इसमें फिर से सुनवाई करेगा, वहीं आर्यन खान के अलावा 3 दूसरे आरोपी मोहक जायसवाल, अजीत कुमार और नुपुर सतीजा की जमानत अर्जी पर अब 20 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

बता दें कि आज NCB ने NDPS कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया, जिसमें उन्होंने आर्यन खान की जमानत अर्जी का विरोध करते हुये कहा कि इस मामले के किसी भी आरोपी को एक दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता है, वहीं आर्यन खान के पास से किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ की बरामदगी नहीं की गयी है, लेकिन इसमें उनके शामिल होने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

इसके साथ ही NCB के जवाब में आगे कहा गया है कि वह (आर्यन खान) प्रभावशाली व्यक्ति है, जोकि बाहर निकालने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं, इस वजह से उन्हें बाहर नहीं निकाला जाना चाहिये। NCB ने यह साफ किया है कि आरोपी अचित कुमार और शिवराज हरिजन ने आरोपी आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को चरस की सप्लाई की थी, इसके साथ ही अरबाज और आर्यन एकदूसरे से बखूबी जुड़े हुये हैं।

दूसरी तरफ आर्यन खान के वकील ने इस मामले पर कोर्ट में बोलते हुये कहा है कि NCB ने इंटरनेशनल ट्रैफिकिंग की बात कही थी लेकिन आज 13 तारीख है अब तक क्यों नहीं कुछ किया गया है। उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि इस केस में फँसे सभी आरोपी युवा है, उन्हें अब सबक मिल गया है लेकिन वह पैडलर नहीं हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles