Drug Case: अनन्या पांडे की देरी पर भड़की NCB, दी गयी हिदायत

Drug Case धीरे-धीरे करके आगे बढ़ रहा है, जहाँ कई चेहरों का लगातार आना जारी है, इसी क्रम में अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी NCB पूछताछ कर रही है। वहीं शुक्रवार के दिन अनन्या पांडे से तकरीबन 4 घंटे पूछताछ की गयी है, साथ ही शुक्रवार को अनन्या पूछताछ के लिये देरी से पहुँची, जिस पर उन्हें NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े की फटकार का सामना करना पड़ा है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उन्हें 11 बजे सुबह पूछताछ के लिये बुलाया गया था लेकिन वह दोपहर के ढाई बजे NCB के दफ्तर पहुँची थी, जिसके बाद उन्हें फटकार लगाई गयी थी। जानकारी के अनुसार NCB चीफ ने कहा है कि यह सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, यह आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है, आपको जितने बजे बुलाया जाये आप उतने बजे समय पर पहुँच जाया करें।

इसके साथ ही आज के दिन शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी भी NCB पहुँची हैं, इस दौरान पूजा कुछ कागज लिये नजर आयी, जहाँ NCB ने उनसे भी बराबर पूछताछ की है। वहीं इस Drug केस में NCB को सबूत मिले हैं कि अनन्या पांडे ने आर्यन खान तक 3 बार Drugs पहुँचाया है, लेकिन इस बात का अनन्या ने खंडन किया है।

NCB ने बताया कि अनन्या ने उन्हें एक बड़ी पार्टी में एक बार Drugs लाकर दी थी, जिसके बाद यह सिलसिला आगे ही बढ़ता गया है, साथ ही अनन्या का फोन भी NCB ने जब्त कर लिया है जिसमें देखा जा है कि इन्होंने इस बीच फोन से कुछ डिलीट तो नहीं किया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles