Drug Case: आर्यन खान को फिर नहीं जमानत, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

Drug Case में फँसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल सकी है, बता दें कि NDLS कोर्ट ने अभी भी इस मामले पर फैसला अपने पास सुरक्षित रखा है, जिसकी अगली सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी। जानकारी के अनुसार अभी किसी भी आरोपी इस मामले पर जमानत नहीं दी गयी है, वहीं अरबाज मर्चेन्ट, मुनमुन धमीचा को भी 20 अक्टूबर तक अभी जेल में भी रहना होगा।

आज सुनवाई के दौरान ASG (एडिशनल सॉलिसिटर जनरल) अनिल सिंह ने बोलते हुये कहा कि मैं हाईकोर्ट में शौविक चक्रवर्ती के फैसले के भाग को पढ़ना चाहता हूँ, जिसमें यह कहा गया है कि ड्रग्स की कोई जब्ती नहीं हुई है, लेकिन इस मामले पर ड्रग्स की जब्ती हुई है। हाईकोर्ट ने उस दौरान अपने फैसले में कहा था कि आरोपी जाँच में एक महत्वपूर्ण कड़ी था और वहाँ पैसों का लेनदेन भी हुआ था, इस तरह यह सभी अपराध गैर जमानती अपराध है।

उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में अगर कोई रिकवरी भी नहीं हुई है तो आप ड्रग डीलर्स के संपर्क में थे, इसलिये यह जमानत नहीं दी जा सकती है। बता दें कि इस मामले में ड्रग डीलर आचित और शिवराज है, जिनके संपर्क में सभी आरोपी थे। वहीं आज ASG के देर से आने के कारण कार्यवाही थोड़ा विलंब के साथ शुरू हुई, उन्होंने विलंब के लिये माफी भी माँगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles