Thursday, August 11, 2022
HomeNewsINDIAनए UP के निर्माण का दस्तखत होगा लखनऊ की पूर्वी विधानसभा: मनोज...

नए UP के निर्माण का दस्तखत होगा लखनऊ की पूर्वी विधानसभा: मनोज तिवारी

-

लखनऊ पूर्वी के कांग्रेस प्रत्याशी और लविवि के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनोज तिवारी को आज प्रचार के पांचवे दिन व्यापक जनसम्पर्क और डोर टू डोर प्रचार में मिला रहा है अपार प्यार और व्यापक जनसमर्थन। क्षेत्र की जनता स्वतः स्फूर्त तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष वोट मांगने की अपील कर रहे है।

आज सुबह से मनोज तिवारी अपने समर्थों से साथ सबसे पहले इंदिरानगर स्थित स्मृति विहार पार्क पहुंचे और लोगो से आशीर्वाद और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। पार्क में सुबह बुजुर्गो सहित युवा और युवतियों से उन्होंने संवाद किया और प्रियंका गाँधी की शक्ति विधान महिला घोषणापत्र आदि पर विस्तृत चर्चा की। मनोज तिवारी ने लोगो से पूर्वी विधान सभा के विकास के ब्लू प्रिंट पर भी चर्चा की जो उनकी टीम ने ड्राफ्ट किया है।

इसके बाद उनका काफिला विकास नगर गाज़ीपुर बस्तौली गॉंव लेखराज पन्ना होते हुए सेक्टर आठ सात दो तीन चार पाँच शिवपुरी में प्रचार करता रहा और अपने लिए आशीर्वाद और वोट देने की अपील की। यह कार्यक्रम सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक चला।

शाम साढ़े चार बजे से अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के लीगल सेल और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता शम्सरविश और मेहररविश-केंद्रीय पर्यवेक्षक लखनऊ पूर्वी विधानसभा की मौजूदगी में पूर्वी विधानसभा के वार्ड अध्यक्षों सहित लखनऊ विश्वविद्यालय के पुराने छात्र नेताओं अधिवक्ताओं और गणमान्य व्यक्तियों के साथ व्यापक बैठक की गयी, आगे की आक्रामक रणनीति का ब्लू प्रिंट तैयार किया गया।

केंद्रीय कार्यालय में चली इस बैठक में केंद्रीय पर्वेक्षक के अलावा लविवि के पूर्व अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव सरोज तिवारी जे पी सिंह सौरभ मिश्रा शिआ काले के असीम रिज़वी रिंकू संजय सिंह सहित दर्जनों छात्रनेताओं के साथ बूथ वार प्रचार और वोटिंग के दिन की रणनीति पर गहन चर्चा कर १० १० लोगो की टीम का गठन किया गया।

इस मौके पर लखनऊ के पूर्वी विधानसभा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने कहा कि नए यूपी के निर्माण का दस्तखत होगा लखनऊ की पूर्वी विधानसभा। विकास का जो ब्लू प्रिंट हमने तैयार किया है वो क्षेत्रीय जनता को बेहद प्रभावित कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान क्षेत्रीय विधायक की 5 साल गैर मौजूदगी, नाकामी खुद मेर हक़ में काम कर रही है। जनता से मिल रहा व्यापक समर्थन भाजपा के प्रत्याशी की हार में अंतिम कील का काम करेगी।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
74FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts