Flood: पतीले में बैठ मंडप तक पहुँचे दूल्हा-दुल्हन, पानी से भरा हुआ था रास्ता

केरल में इन दिनों Heavy Rain ने कहर बरपाया हुआ है, राज्य के कई हिस्से बुरी तरह जलमग्न है। इन्हीं तकलीफों के बीच अनोखी और खुश कर देने वाली एक खबर सामने आयी है, जहाँ अलपुझा में बाढ़ के बीच एक नव दंपति जोड़े ने पतीले में बैठ मंडप तक का रास्ता तय किया है। जानकारी के अनुसार आकाश और ऐश्वर्या नाम के नवदम्पति पेशे से हेल्थ वर्कर हैं, उनकी शादी सोमवार के दिन तय मुहूर्त पर होनी थी।

Viral Video

जिसके लिये उन्हें अलपुझा के पास स्थित थाकाझी के मंदिर तक पहुँचना था लेकिन रास्ते में बारिश की वजह से पानी भरा हुआ था। ऐसे में वहाँ मौजूद लोंगो ने उन्हें तांबे के एक पतीले में बैठाकर मंदिर तक पहुँचाया, वहीं इस पतीले में उन्होंने बैठकर आधा किलोमीटर तक की दूरी तय की। वहीं शादी होने के बाद जोड़े ने मीडिया से बातचीत भी की जहाँ उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि तय मुहूर्त में शादी हो गयी।

उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि Covid की वजह से उन्होंने इस शादी में ज्यादा लोंगो को आमंत्रित नहीं किया था, साथ ही सोमवार का दिन ही शादी के लिये तय हुआ था। इस कारण से बारिश और बाढ़ के कारण भी उन्होंने शादी की तारीख को बदलने का फैसला नहीं किया, वहीं उन्होंने कहा कि पतीले में बैठकर मंदिर आने में उन्हें एक भी डर न लगा है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles