बारामुला में आतंकी ठिकाने नष्ट ,किया 3 आतंकियों को गिरफ्तार

hibul recruitment module busted in baramulla of north kashmir
hibul recruitment module busted in baramulla of north kashmir

कश्मीर: बारामुला जिले में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली है। बारामुला जिले के पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के एक आतंकी ठिकाने के तबाह किया है। आतंकियों के इस माड्यूल से भारी मात्रा में हथियार और भारतीय करेंसी बरामद की है।
मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के जिले बारामुला के पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों को एक हिजबुल माड्यूल की सक्रिय होने के इनपुट मिले थे। इस सूचना के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, पट्टन की स्थानीय पुलिस और सेना के जवानों की ओर से इस ठिकाने पर छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान हिजबुल मुजाहिद्दीन से सम्बद्ध तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये लोग बारामुला के स्थानीय युवाओं को पाक अधिकृत कश्मीर में चल रहे टेरर ट्रेनिंग कैंप में भेजने के लिए काम कर रहे थे और आने वाले दिनों में कई युवाओं को आतंकी कैंपों में ट्रेनिंग के लिए भेजने की फिराक में थे।

इस मामले में पट्टन पुलिस थाने में एफआईआर संख्या 112/2017 के तहत मामला दर्ज करते हुए पकड़े गए लोगों से जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि पकड़े गए लोग किन तरीकों से युवाओं को ट्रेनिंग कैंपों में भेजने और आतंकी साजिशों में शामिल रहे हैं।

Loading...