ख़ुलासा:- मशहूर अभिनेत्री ने कहा, अमिताभ एक गैंस्टर हैं मुझे गुंडो से किड्नैप करवाया।

amitabh bachchan par laga gambhir aarop
amitabh bachchan par laga gambhir aarop

परवीन बॉबी वो एक्ट्रेस जिसने 70-80 के दशक में जब हिरोइनें सलवार-सूट पहना करती थीं, उस वक्त खुले बाल, हाथ में सिगरेट और मिनी स्कर्ट पहने बॉलीवुड में इंट्री ली और सबको चौंका कर दिया। आज भले ही बॉलीवुड हिरोइने काफी बोल्ड हो गई हो लेकिन उन्हें यह अंदाज परवीन बॉबी ने ही सिखाया। परवीन बॉबी ने अमर अकबर एंथोनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है।

parveen babi
parveen babi

बेबाक व बोल्ड रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाली परवीन बॉबी आज भले ही हमारे बीच न हो, लेकिन जब भी बात होगी खूबसूरती और बेल्डनेस की तो सबसे पहला नाम उनका ही लिया जाएगा। आज हम परवनी बॉबी के बोल्डनेस या फिर खूबरसूरती की नहीं बल्कि उस खुलासे की कर रहे हैं जो उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर किया था। अमिताभ बच्चन आज दुनिया भर में मशहुर हैं। अमिताभ ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर ही आज बॉलीवुड में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जो शायद ही किसी को नसीब हो। अमिताभ बच्चन आज कुछ लोगों के लिए एक आदर्श पिता, एक्टर और इंसान के मिसाल हैं।

parveen babi
parveen babi

आपको जानकर हैरानी होगी की अपने दौर की मशहुर अभिनेत्री परवीन बॉबी ने उनके ऊपर बेहद संगीन आरोप लगते हुए कुछ ऐसी बातें बताई थीं, जिसपर आज यकीन करना बेहद मुश्किल होगा। अमिताभ जब से फिल्मों में आये उनका अफेयर कई हिरोइनों से रहा। रेखा से लेकर परवीन बॉबी तक सभी के साथ अमिताभ का नाम जुड़ा। अमिताभ और उस दौर की मशहूर अभिनेत्री रेखा के रिश्तें आज किसी से छिपे नहीं है।

parveen babi
parveen babi

अमिताभ जहां उस वक्त सबसे मशहूर एक्टर हुआ करते थे तो वहीं परवीन सबसे मशहूर एक्ट्रेस। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद आई। कहा जाता है कि कई बार अमिताभ को परवीन के घर जाते हुए भी देखा गया था। मौत से पहले परवीन बॉबी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो, अमिताभ बच्च्न को पसंद करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान परवीन ने कहा था कि वो अमिताभ बच्चन से बहुत ज्यादा इंप्रेस थी।

amitabh bachchan
amitabh bachchan

इस रिश्ते को अमिताभ बच्चन ने खत्म किया था, जिससे परवीन सदमें में चली गई थी और उन्होंने अमिताभ बच्चन पर बेहद संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं। वो मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके भेजे गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा। गुंडों ने मेरी सर्जरी करवाई और मेरे अंदर एक चिप जैसी चीज लगाई।’ परवीन बॉबी की मौत 22 जनवरी 2005 को मुंबई के जुहू स्थित अपने फ्लैट में हुई। परवीन डायबिटीज, गैंगरीन और सिजोफ्रेनिया नाम की मानसिक बीमारी से पीड़ित थीं। मौत के वक्त उनके साथ कोई नहीं था।

Loading...