सोनिया गाँधी ने 2019 के लिए कर दिया बड़ा ऐलान, बीजेपी को दी चुनौती !

Sonia Gandhi Says On Modi Govt
Sonia Gandhi Says On Modi Govt

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपना अपना जोर लगा रखा है। विपक्ष एकजुट होने की तैयारी में है ताकि 2019 में होने वाले चुनाव में बीजेपी को हराया जा सके। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने शुक्रवार को केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी को सत्ता में लौटने नहीं देंगे-

सोनिया गाँधी ने सभी दलों से आपसी मतभेद भूलकर एक साथ आने को कहा है। उन्होंने कहा कि वह और राहुल तथा अन्य नेता नियमित रूप से समान विचारधारा वाले दलों के साथ बैठक कर रहे हैं। हमने पहले भी मिलकर काम किया है। सोनिया गांधी ने कहा, “हम वापस लौट रहे हैं। हम बीजेपी को सत्ता में लौटने नहीं देंगे। आपको बता दें अभी हालही में उपचुनाव के चलते बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोनों एक साथ हो गए है। दोनों ने एक दूसरे को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

कांग्रेस को नई स्टाइल अपनाने की जरूरत-

कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि सोनिया ने भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चा बनाने के लिए विपक्षी दलों को 13 मार्च को दिल्ली में रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या देश 2014 से पहले ब्लैकहोल था? देश में तरक्की सिर्फ 4 सालों में ही हुई है? उन्होंने माना कि लोगों से जुड़ने के लिए कांग्रेस को नई स्टाइल अपनाने की जरूरत है। मुझे सार्वजनिक रूप से भाषण देते नहीं आता था। यही वजह है कि मुझे लीडर से ज्यादा रीडर कहा गया।

Loading...