सीएम योगी ने किया एलिवेटेड रोड का उद्घाटन, अखिलेश ने ट्वीट किया गाना !

CM Yogi Inaugurate Elevated Road akhilesh comment
CM Yogi Inaugurate Elevated Road akhilesh comment

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गाजियाबाद में यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक जाने वाली एलिवेटिड रोड का उद्घाटन किया। इसके साथ ही सीएम ने जिले में 1791.63 करोड़ की 19 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। वहीं, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए अपने ट्वीटर पर लिखा कि राम राम जपना पराया काम अपना।

सीएम ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार आखिरी व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश की पिछली सरकारों ने विकास को रोक रखा था। हमारी सरकार हर व्यक्ति की सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है। योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर जमकर हमला किया। उन्होंने का कि पूर्व की सरकारों के द्वारा जातिवाद को बढ़ावा देते हुए प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने का काम किया और विकास को प्राथमिकता देने के बजाय कमीशन खोरी और भाई भतीजा वाद को बढ़ावा देने का काम किया गया। जबकि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश की सरकार देस में रामराज्य की स्थापना करना चाहती है पर वह तभी संभव है जब हर व्यक्ति को छत, बिजली और प्रत्येक परिवार को गैस सिलेंडर मिले।

11,000 करोड़ रुपये की लागत से बनी 6 लेन एलिवेटिड रोड 10.30 किलोमीटर लंबी है। यह एलिवेटिड सड़क यूपी गेट से सीधे राजनगर एक्सटेंशन को जोड़ेगी। इस रोड के खुलने केसाथ ही गाजियाबाद के लोगों का दिल्ली जाने की दूरी कम हो जाएगी।

Loading...