मोदी के इस शिक्षा मंत्री ने की शर्मनाक हरकत, खूब लगाएं ठुमके, देखें वीडियो:-

bjp vidhayak ne ki sharmnaak harkat
bjp vidhayak ne ki sharmnaak harkat

देश में शिक्षा का बहुत बड़ा महत्त्व है, और प्रधानमंत्री मोदी का मिशन भी है ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’ पर लगता है बीजेपी नेताओं को इन सब चीजों से कोई मतलब नहीं है। आप खुद ही देख ले शिवराज सरकार के शिक्षा मंत्री विजय शाह का एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें हो एक बार डांसर के साथ मटक रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-विदेश में भारत का नाम कर रहे हैं, और उनके मंत्री अपने प्रदेश का ही नाम डुबाने में लगे हुए हैं। अगर ऐसे-ऐसे शिक्षा मंत्री होने लगे तो शिक्षा का स्तर कहाँ पहुंचेगा ? बच्चे क्या सीखेंगे ? वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कि इस शिक्षा मंत्री ने कैसी शर्मनाक हरकत की है। इस मंत्री ने इतना भी नहीं सोचा की ऐसा करने से बच्चों का भविष्य क्या होगा ?

कुलदीप सेंगर को बड़ा झटका-

वहीं उधर उन्नाव रेप कांड के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बड़ा झटका लगा है। अब सरकार ने सेंगर की वाई श्रेणी सुरक्षा वापस ले ली है। बांगरमऊ सीट से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सुरक्षा में 2 कमाड़ो समेत 11 पुलिसकर्मी तैनात थे। बता दें रेप केस में विधायक सीबीआई की रिमांड पर है और सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ दर्ज एफआईआर में आईपीसी की धारा 363 (अपहरण), 366 (अपहरण कर शादी के लिए दवाब डालना), 376 (बलात्‍कार), 506(धमकाना) और पॉस्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया है।

देखें वीडियो :-

Loading...