बीजेपी विधायक ने कर दी सपा नेता की तारीफ़, मान ली 2019 की हार !

Badaun Mla Mahesh Chandra Gupta Writes A Lateer
Badaun Mla Mahesh Chandra Gupta Writes A Lateer

बदायूं जिले से बीजेपी विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सीएम योगी को एक लेटर लिखा है। लेटर में उन्होंने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चिंता जताई है। विधायक ने लिखा कि ‘विधानसभा में आर्थिक और शैक्षणिक विकास के लिए योजनाएं लाइए वरना बीजेपी उम्मीदवार के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव को जीतना मुश्किल हो जाएगा।

लेटर में सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के कामकाज की तारीफ करते हुए लिखा है की, धर्मेंद्र यादव द्वारा बदायूं जिले में कराए गए विकास कार्य बहुत ज्यादा और अच्छे हैं, जिनकी वजह से 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें टक्कर देना मुश्किल हो सकता है। वर्तमान में जिले की 6 विधानसभा क्षेत्रों में से पांच विधानसभाओं में भाजपा के विधायक हैं। देश और प्रदेश में सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की है, लेकिन सांसद धर्मेंद्र यादव के प्रभाव में जिले में कोई कमी नहीं आई है।समाजवादी पार्टी से जुड़ी लोगों की आस्था तोड़ने के लिए आवश्यक है कि वर्तमान सरकार द्वारा भी क्षेत्र की जनता के लिए कुछ बड़े व कल्याणकारी कार्य कराए जाएं।

लिखी गई चिट्ठी पर तीन विधायक और एमएलसी के हस्ताक्षर हैं। इनमें बदायूं शहर से विधायक महेश गुप्ता, दातागंज से विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी से विधायक आरके शर्मा और एमएलसी जयपाल सिंह हैं शामिल हैं। विधायकों ने लेटर में सीएम योगी से जिले के लिए कई योजनाओं की मांग की है। उन्होंने लेटर में इसका जिक्र किया है। 1. पैरा मेडिकल कॉलेज की स्थापना। 2. इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना। 3. ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना आदि शामिल है।

पढ़ें पूरा लेटर-

Badaun Mla Mahesh Chandra Gupta Writes A Lateer
Badaun Mla Mahesh Chandra Gupta Writes A Lateer
Loading...