Indore: शहर में फिर से कोरोना विस्फोट, 30 से अधिक लोग संक्रमित

MP के महत्वपूर्ण शहरों में से एक Indore में कोरोना का विस्फोट फिर से हुआ है, जानकारी के अनुसार यहाँ बीते 24 घंटों में 32 से अधिक Covid संक्रमित लोग मिले हैं। जानकारी के अनुसार शहर के महू कैंट एरिया से 30 लोग Covid-19 से संक्रमित पाये गये हैं, ये सभी लोग सैनिक है जोकि बाहरी राज्यों से ट्रेनिंग लेकर शहर आये हैं।

इसके बाबत मिलिट्री अस्पताल ने बयान जारी करते हुये कहा है कि एक दिन में 30 लोग Covid संक्रमित पाये गये हैं। जहाँ गुरुवार के दिन 8552 सैम्पल टेस्ट करने के बाबत लिये गये थे, जिसके बाद जाँच में 32 लोग Covid संक्रमित और 8512 लोग निगेटिव पाये गये हैं। इसके बाद सभी को को आइसोलेशन कर दिया गया है, जहाँ उनके स्वास्थ्य की जानकारी स्वास्थ्य टीम द्वारा लगातार ली जा रही है। सभी संक्रमितों में किसी में गंभीर लक्षण नहीं नजर आ रहें हैं, सभी को बुखार, सर्दी, जुखाम और बदन दर्द की शिकायत है।

इसके साथ ही MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Covid के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है, उन्होंने लोगों से कहा है कि इस दौरान लोग खास सावधानी बरतें। उन्होंने Tweet करते हुये लिखा है कि मौजूदा समय में प्रदेश में Covid संक्रमण नियंत्रण में है। Indore शहर में इसके व्यापक मामले देखने को मिले हैं, यह सभी जवान है और अन्य राज्यों से MP में आये थे। इसलिये हमें इस माहौल में खास सावधानी बरतनी चाहिये।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles