Sunday, January 23, 2022
HomeNewsINDIAIPL: मेगा ऑक्शन के खिलाफ टीमें, रद्द करने की कर रहे माँग

IPL: मेगा ऑक्शन के खिलाफ टीमें, रद्द करने की कर रहे माँग

-

IPL 2022 के लिये मेगा ऑक्शन की शुरुआत हो इस बार से होने वाली है। वहीं इसके शुरू होने से पहले ही टीमों को इसको लेकर आपत्तियां है, जहाँ इस व्यवस्था के खिलाफ अभी से बगावत के सुर बुलंद होने लगे है।

जानकारी के अनुसार टीमों ने रिटेन खिलाड़ियों की सूची सौंप दी है, लेकिन उनका मत है कि यह व्यवस्था अभी लागू नहीं हो, इसे खत्म करने का के बारें में सोचना चाहिये। इसके बाबत केकेआर के मुख्य अधिकारी वैंकी मैसूर और दिल्ली कैपिटल्स के पार्थ जिंदल ने कहा है कि IPL की बड़ी नीलामी अब उतनी महत्वपूर्ण नहीं है, अब बड़ी नीलामी की जरूरत ही नहीं है। उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि लीग के लिये एक महत्वपूर्ण मोड़ आ रहा है, जहाँ आपको सवाल करना होगा कि क्या एक बड़ी नीलामी की जरुरत है।

बता दें कि आने वाले नये खिलाड़ियों के लिये ड्राफ्ट तैयार किये जा रहे हैं, जिसका उपयोग खिलाड़ियों को अपनी टीम में उनकी अनुमति से लेना होगा, वहीं इस व्यवस्था में खिलाड़ियों को लोन पर लिया जा सकता है। जानकारी के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस ने 4-4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने 3-3 खिलाड़ियों को रिटेन किया, वहीं पंजाब किंग्स इलेवन ने भी 2 खिलाड़ी रिटेन किये है।08:53 PM

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts