Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAJammu: खूंखार आतंकी सलीम पर्रे को सुरक्षाबलों ने किया ढ़ेर, नागरिकों की...

Jammu: खूंखार आतंकी सलीम पर्रे को सुरक्षाबलों ने किया ढ़ेर, नागरिकों की हत्या में रही है संलिप्तता

-

आज सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुये पाकिस्तानी खूँखार आतंकी सलीम पर्रे समेत अन्य आतंकी को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक यह आतंकी नागरिकों की हत्याओं और सुरक्षाबलों पर हमलों की कई वारदातों में शामिल रहें हैं, जिनकी तलाश कई दिनों से सुरक्षाबल कर रहे थे। इसके बाबत जानकारी देते हुये सेना के एक अधिकारी ने बताया कि मोस्ट वांटेड और खूंखार आतंकी की कई दिनों से तलाश चल रही थी, अभी भी इलाके में मुठभेड़ जारी है।

वहीं यह आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, जहाँ इन आतंकियों को देखते ही घेरकर मार गिराया गया है। वहीं पिछले तीन दिनों के भीतर पाकिस्तान की ओर से दूसरी बार घुसपैठ करने की कोशिश की गयी है, इसके पहले कुपवाड़ा में एक आतंकी ने घुसपैठ की कोशिश की थी, जिसे सेना के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। वहीं पूर्ववत में मारे गये आतंकी की पहचान मोहम्मद शब्बीर के रूप में हुई थी, जोकि पाकिस्तान का रहने वाला था, वहीं सेना ने हॉटलाइन में संपर्क करके आतंकी का शव वापस ले जाने को कहा था।

इसके साथ ही सेना ने Jammu सेक्टर से हथियारों की एक बड़ी खेप बरामद की है, जहाँ गश्त के दौरान सेना को यह हथियार मिले थे। बता दें कि सेना को झाड़ियों में एक संदिग्ध बैग दिखाई दिया, जिसके बाद उसकी तलाशी लेने पर उसमें से बड़ी संख्या में हथियार बरामद हुये, इसके बाद इलाके की छानबीन भी शुरू कर दी गयी, जहाँ अंतरराष्ट्रीय सीमा चौकी 35 के पास से बैग, गोला-बारूद और प्रतिबंधित दवाईंयां भी मिली थी।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts