Sunday, January 23, 2022
HomeNewsINDIAJammu: सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढ़ेर, इनमें से एक पाकिस्तानी...

Jammu: सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढ़ेर, इनमें से एक पाकिस्तानी भी शामिल

-

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, जहाँ सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक मारे गये आतंकियों में एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है, फिलहाल पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि सेना को खुफिया विभाग से इनपुट मिला कि पुलवामा जिले के चाँदगाम इलाके में आतंकी छिपे हुये हैं, इसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया, वहीं खुद को घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी मारे गये, जिनमें से एक की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर हुई है।

इसके बाबत IGP कश्मीर ने जानकारी देते हुये बताया कि अभी तक 2 M-4 कार्बाइन और 1 AK सीरीज रायफल, हथियार गोला-बारूद समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है, इसके साथ ही इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं इसके ठीक एक दिन पहले ही कुलगाम में भी दो आतंकियों को सेना ने मार गिराया था, यह दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुये थे, जिनके नामों का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

बात करें अगर आतंकियों से सेना के मुठभेड़ के बारें में तो दिसम्बर माह से अब तक 7 पाकिस्तानी समेत 29 आतंकवादी सुरक्षाबलों के हाथों मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं, साथ ही पिछले 5 दिनों में 14 आतंकियों का सेना ने काम तमाम किया है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts