बार-बार लापरवाही बरतने पर जेई का कटा चालान,ADG ने खुद काटा चालान KANPUR

कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होते ही लोंगो ने फिर ऐतिहात बरतना छोड़ना शुरू कर दिया है,वहीं आम लोगों को तो छोड़िए जब जिम्मेदार ऐसा करने लगे तो आम लोगों से तो फिर अपेक्षाएं ही छोड़ दी जाये। ताजा मामला कानपुर का है जहाँ निर्माण विभाग के जेई द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर ADG द्वारा स्वयं ही चालान कटवाया गया।

जानकारी के मुताबिक ADG कानपुर भानु भास्कर साढ़ में बन रहे पुलिस भवन का निरीक्षण कर थे,इस भवन के निर्माण के जिम्मेदारी भवन निर्माण के जेई आरके शर्मा के पास थी,वही इस भवन का निरीक्षण ADG द्वारा करवा रहे थे। वहीं ADG भानु भास्कर ने देखा कि वहाँ उपस्थित सभी लोग मास्क लगाये हुये लेकिन निर्माण विभाग के जेई साहब मास्क नहीं लगाये हुये थे।

‘मगरमच्छ निर्दोष है’, राहुल गाँधी का PM पर निशाना |

इसके बाबत उन्होंने जब जेई साहब से जवाब माँगा और कहा यहाँ उपस्थित सभी लोगों ने मास्क लगा रखा आपने क्यों नहीं? क्यों न आपका एक हजार रुपये का चालान काटा जाये? वहीं इस पर जेई ने बोलते हुये कहा कि सर रहने दीजिए एक बार पहले ही मेरा चालान कट चुका है। इतना सुनते ही ADG और नाराज हो गये उन्होंने उनसे कहा कि आप जिम्मेदार व्यक्तियों में आते है जब आप ही इसका पालन नहीं करेंगे तो आपके अन्य कर्मचारी कैसे इसका पालन करेंगे? इसके बाद ADG ने जेई साहब का दस हजार रुपये का चालान कटवा दिया।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles