Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAJharkhand: भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की हुई मृत्यु, ट्रक से...

Jharkhand: भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की हुई मृत्यु, ट्रक से टकराई बस

-

झारखंड के पाकुड़ से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, जहाँ साहिबगंज से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला के पास गैस सिलेंडर से लदे ट्रक से टकरा गयी। जानकारी के मुताबिक बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे, जिसमें करीब 20 लोग से अधिक घायल है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये, वहीं इस दौरान बस में बैठे कई लोग अंदर ही फँस गये। दूसरी तरफ बस की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है, वहीं बस का ड्राइवर अब तक जिंदा है, वहीं बस में फंसा हुआ है। वहीं स्थानीय लोंगो ने बताया कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है, अभी किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पायी है।

इसके साथ ही घटना होते ही स्थानीय लोग उस जगह पर सबसे पहले पहुँचे और सभी घायलों को वहाँ से निकाल करके अस्पताल तक पहुँचाया है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने इसके बाबत जानकारी देते हुये बताया कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है, ट्रक चालक को सामने से आती बस दिखाई नहीं दी है, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

वहीं जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बस में बैठे हुये लोग सो रहे थे, जिसके कारण लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और यह बड़े हादसे में परिवर्तित हो गया। इसके साथ दुर्घटना के बाद मौके पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुँच गयी है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts