Tuesday, January 25, 2022
HomeNewsINDIAKahsmir: आतंकियों के हमले में गयी दो की जान, लगातार बढ़ रहे...

Kahsmir: आतंकियों के हमले में गयी दो की जान, लगातार बढ़ रहे हमले

-

Kahsmir में आतंकियो का बेगुनाहों का कत्लेआम लगातार जारी है, जहाँ आज एक फिर कायरता भरी घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं पिछले कई दिनों से Kahsmir में आतंकियों के हमले अचानक से बढ़े हैं, जिनमें आम इंसान से लेकर सुरक्षाबलों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। वहीं आज श्रीनगर के ईदगाह इलाके में बिहार राज्य के निवासी एक रेहड़ीवाले की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है, जहाँ गोली लगने के बाद उन्हें गंभीर स्थिति में SMHS अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहाँ पहुँचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि हमले में जान गँवाने वाले व्यक्ति का नाम अरविंद कुमार शाह है, जोकि बिहार के रहने वाले थे। वहीं दूसरी तरफ पुलवामा में आज ही के दिन सगीर अहमद नाम के शख्स की हत्या भी आतंकियों ने गोली मारकर कर दी है, जोकि UP के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार सगीर वहाँ रहकर मिस्त्री का काम करते थे, जिन्हें गोली मारने के बाद अस्पताल ले जाया गया उन्होंने अस्पताल में ही अपनी अंतिम साँसे ली। इसके साथ ही इन दोनों हमलों के बाद सुरक्षाबल अलर्ट मोड में आ गये और पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts