Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAKanpur: पान पराग के मालिक विक्रम कोठारी का हुआ निधन, बाथरूम में...

Kanpur: पान पराग के मालिक विक्रम कोठारी का हुआ निधन, बाथरूम में फिसलने से लगी थी चोट

-

आज UP के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ रोटोमैक ग्रुप के मालिक विक्रम कोठारी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि बाथरूम में फिसलने की वजह से उनके सिर में गहरी चोट आ गयी, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गयी। वहीं इस घटना के वक्त विक्रम कोठारी घर पर अकेले थे, उनकी पत्नी लखनऊ में अपने बेटे के साथ रहती है।

बता दें कि विक्रम कोठारी के एक बेटा और तीन बेटियां हैं, वहीं उनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जहाँ पेन के व्यापार से उन्होंने शोहरत की बुलंदिया हासिल की बाजार में उन्हें पेन किंग के नाम से जाना जाता था। जानकारी के मुताबिक तिलक नगर स्थित मकान में आज उन्होंने अंतिम साँस ली है, जहाँ उनके निधन की खबर फैलते ही लोंगो की भीड़ जमना शुरू हो गयी है। दूसरी तरफ वह कई हजार करोड़ के बैंक फ्रॉड के आरोपी थे, जहाँ दो साल जेल में रहने के बाद बीमार होने की वजह से वह जमानत पर बाहर चल रहे थे, वहीं उनका बेटा राहुल कोठारी अभी भी जेल में निरुद्ध है।

वहीं 90 के दशक में वह पेन किंग के नाम से मशहूर हुये, जहाँ उन्होंने रोटोमेक पेन का व्यापार 38 देशों में फैलाया, इस दौरान उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय पेन कंपनियों को भारत से बाहर का रास्ता दिखाया। जानकारी के मुताबिक सुपर स्टार सलमान खान और रवीना टंडन जैसे बड़े स्टार रोटोमेक पेन का प्रचार करते थे, साथ ही विक्रम कोठारी ने पान पराग गुटका की शुरुआत की थी। जहाँ पान पराग के लिये उन्हें गुटखा किंग का खिताब दिया गया था, वहीं कुछ दिनों बाद विवाद के कारण पान पराग उनके स्वामित्व से चला गया था।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts