Sunday, January 23, 2022
HomeNewsINDIAKerala: वाइफ स्वैपिंग रैकेट का हुआ भंडाफोड़, एक महिला को कई बार...

Kerala: वाइफ स्वैपिंग रैकेट का हुआ भंडाफोड़, एक महिला को कई बार शेयर करते थे 3 पुरुष

-

केरल के कोट्टयम में एक वाइफ स्वैपिंग रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, इसके साथ ही 7 लोंगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं बता दें कि एक सदस्य की पत्नी की तरफ से पुलिस में शिकायत की गयी, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक करुक्चल पुलिस स्टेशन में इसके बाबत शिकायत दर्ज की, उन्होंने कहा कि उनके पति ने उन्हें दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिये मजबूर किया, जहाँ उनके साथ अननैचुरल तरीके से सेक्स किया गया।

वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के साथ ही इस मामले पर कार्यवाही करते हुये 7 लोंगो को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही 25 लोंगो पर कड़ी नजर रखी जा रही है, जिसके बाद इन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किये गये लोग कोट्टयम, पथनमथीटा और अलपुझा के हैं, कराकुचल पुलिस ने बताया कि यह रैकेट फेसबुक और टेलीग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ऑपरेट करता था। इसके साथ ही इस रैकेट में कई हाई प्रोफाइल लोंगो के जुड़े होने की आशंका भी व्यक्त की जा रही है, बताया जा रहा है कि इस ग्रुप में शामिल लोग जब भी एकदूसरे से मिलते थे, तो अपनी पत्नियों को एक्सचेंज करते थे।

जिसके कारण एक महिला को एक ही समय पर तीन पुरुष शेयर करते थे, इसके साथ ही कई सिंगल लड़के दूसरे पुरूषों के पार्टनर को शेयर करने के लिये पैसे भी उपलब्ध कराते थे। इसके बाबत एक अधिकारी ने जानकारी देते हुये बताया कि सोशल मीडिया के जरिये एक-जैसे कई लोंगो को चुना जाता था, साथ ही कपल स्वैपिंग में अपनी अपनी पत्नियों को एक्सचेंज किया जाता था। वहीं इस ग्रुप के लोग फेसबुक के माध्यम से भी जुड़े हुये थे, जहाँ रैकेट फेक सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करता था, जिसके कारण पुलिस को इन्हें पकड़ने में अधिक मेहनत करनी पड़ी।।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts