Lakhimpur Case: पूर्व मंत्री के भतीजे ने किया सरेंडर, बोला मैं निर्दोष हूँ

आज Lakhimpur Case में एक आरोपी ने अपने आप को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है, बताया जा रहा है कि अंकित दास जोकि पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश दास के भतीजे हैं। उन्होंने क्राइम ब्रांच के समक्ष जाकर आज समर्पण कर दिया है। वहीं समर्पण करने के बाद क्राइम ब्रांच ने उनसे 5 घंटे की लंबी पूछताछ की है, वहीं पूछताछ के बाद उन्हें CJM कोर्ट ले जाया गया जिसके बाद कोर्ट में उनकी पेशी की गयी है।

जानकारी के अनुसार कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने अपने को बेगुनाह बताया है और कहा है कि वह उस वक्त फार्च्यूनर गाड़ी में मौजूद थे लेकिन वह निर्दोष है। इसके साथ ही Lakhimpur Case के एक और आरोपी ने सरेंडर किया है जिसका नाम लतीफ है। बता दें कि आज ही पुलिस ने अंकित के लखनऊ स्थित घर पर नोटिस चस्पा की थी, जिसके बाद उन्होंने कार्यवाही के डर से जल्द ही सरेंडर कर दिया है, वहीं वह अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र के खास दोस्तों में शुमार हैं।

वहीं इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि किसानों को थार कार द्वारा कुचलने का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें थार के पीछे चल रही कार जो दिखाई दे रही थी वह अंकित की ही थी। वहीं इस मामले पर SIT ने उन्हें नोटिस सौंपा था, बताया जा रहा है कि अंकित उस दौरान कार में मौजूद नहीं थे। इसके साथ ही अंकित के ड्राइवर शेखर भारती को पुलिस द्वारा पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है, जिनसे अभी गहन पूछताछ चल रही है, क्योंकि उस दौरान उस कार को वही चला रहे थे।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles